झांसी. मध्यप्रदेश से पूर्व सांसद उमा भारती अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर वे अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गईं हैं. उमा भारती ने बंगाल में ट्रेनी डॉक्टर से हुए रेप की घटना को लेकर ममता-अखिलेश और कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लिया है. साथ ही उन्होंने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

पूर्व सांसद उमा भारती ने कहा, सपा ने अपराधियों को जोड़कर पार्टी बनाई. कांग्रेस नेता तो अपराधियों का उपयोग कर चुनाव जीते हैं. ममता बनर्जी ने अहिंसा का ही सहारा लिया है. ममता और अख़िलेश अपराधियों की पार्टी बनाकर चुनाव जीत रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या ने सबको झकझोर रख दिया है. ‘ट्रेनी महिला डॉक्टर के के शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं. उसकी दोनों आंखों और मुंह से खून बह रहा था, चेहरे पर चोटें थीं और नाखून लगा हुआ था. पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से भी खून बह रहा था. उसके पेट, बाएं पैर, गर्दन, दाहिने हाथ और छोटी अंगुली और होठों में भी चोटें लगी थी.’ कोलकाता पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह 3 से 6 बजे के बीच की है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता का शव अर्धनग्न हालत में बरामद किया गया था. उसकी गर्दन की हड्डी भी टूटी हुई मिली थी.