अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल के कमिश्नर कार्यालय से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । जहां अनूपपुर जिले से जमीनी मामले के विवाद की फरियाद लेकर आए एक किसान की फरियाद पूरी नहीं होने से नाराज होकर लाइटर और पेट्रोल  लेकर पहुंचा था। जहां कार्यालय में पेट्रोल डालकर आत्महत्या के पहले ही चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

बंदूक की नोक पर ज्वेलरी शॉप में लाखों की लूट: सोना-चांदी के जेवर समेत कैश ले उड़े बदमाश, हेलमेट पहनकर वारदात को दिया अंजाम  

शहडोल संभाग के अनूपपुर जिले के ग्राम कंदौली निवासी ब्रजराज जोगी का उनके परिवार के लोगों से जमीनी विवाद चल रहा। ब्रजराज का आरोप है कि उसके परिवार के जगदीश, हरिप्रसाद, गंगा, संतोष, महंत, महेंद्र आदि लोग उसकी जमीन अपने नाम पर हड़प ली। जिससे वह दर-दर की ठोकरे खा रहा है। पीड़ित ने इसकी शिकायत कई बार अनूपपुर पुलिस अधिकारी व कलेक्टर से कर चुका है। बावजूद बाबजूद उसे न्याय नहीं मिला। 

MP में अब थमेगा वन्य प्राणियों की मौत का सिलसिला? धार में तेंदूए की मौत से वन विभाग में मचा हड़कंप

इस बात से आहत बृजराज संभागीय मुख्यालय शहडोल  कमिश्नर कार्यालय पहुंचा, यहां भी जब उसकी सुनवाई नहीं हुई, तो आहत होकर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाने का प्रयास किया। हालंकि इससे पहले ही पीड़ित बेहोश होकर गेट पर ही गिर पड़ा। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल शहडोल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस पूरे मामले में जिम्मेदार कुछ भी कहने से बच रहे है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m