छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र मानपुर में एक महिला तहसीलदार की दबंगई सामने आई है. मैडम की कार को साईड न मिलने पर वो इतना गुस्सा हो गई कि उन्होंने बीच सड़क में ही एक आदिवासी युवक पर सैंडल बरसाना शुरू कर दिया. हालांकि मैडम तहसीलदार के पद का प्रभाव क्षेत्र में इतना है कि पीड़ित ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई है.

पूरा मामला मानपुर का है. जानकारी के मुताबिक ग्राम भरीटोला निवासी तरूण मंडावी पिता मनीराम मंडावी उम्र 25 वर्ष अपने तीन अन्य साथियों के साथ सोमवार की शाम को ट्रेक्टर से मानपुर से अपने ग्राम भर्रीटोला लौट रहा था. बताया जाता है कि ट्रेक्टर के पीछे महिला तहसीलदार संध्या नामदेव अपनी कार को स्वयं ही ड्राईव करते आ रही थी. इस दौरान कई बार हार्न देने के बावजूद ट्रेक्टर चालक ने साईड नहीं दी. इससे आक्रोशित होकर महिला तलसीलदार ने ओवरटेक करते हुए ट्रेक्टर रूकवाई और तरूण मंडावी की सरेराह पिटाई कर दी.

महिला अधिकारी द्वारा ट्रेक्टर चालक की पिटाई होते देखकर मौके पर राहगीरों एवं ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई थी. महिला अधिकारी की पिटाई से किसी तरह बचकर तरूण मंडावी तथा उसके साथी जंगल की ओर भाग गये. इस बीच पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ट्रेक्टर को मानपुर थाने लाया गया. इस बीच रात में पीड़ित युवक थाने पहुंचे, लेकिन उन्होंने बाद में आने की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. घटना की जानकारी कलेक्टर एस. जयवर्धन तथा अन्य आला अधिकारियों को मिलने के बाद एसडीएम अमित नाथ योगी थाने पहुंचे और ट्रेक्टर को रिलीज करने के निर्देश दिये.