शब्बीर अहमद, भोपाल। जूना अखाड़ा श्री दुर्गा शक्ति के महामंडलेश्वर योगी नवल गिरी महाराज ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पूरे विश्व के हिंदुओं को एक हो जाना चाहिए। महाराज ने कहा कि हम जातियों में बांट गए इसलिए सिमट गए है। बंगलादेश में जो हो रहा है शांति से सब देख रहे हैं।अखाड़ा परिषद और नगा परिषद हिंदुओं की सुरक्षा के लिए तैयार है। सरकार हमें इशारा दे हम बांग्लादेश में भी हिंदुओं की सुरक्षा करेंगे। 

ग्वालियर में क्रिकेट प्रेमियों को बड़ी सौगात: 14 साल बाद इस नए मैदान में खेलने उतरेगी टीम इंडिया, सिंधिया ने X पर ट्वीट कर कही ये बात  

नवल गिरी महाराज ने कहा कि जो वंदे मातरम और जय श्री राम बोलेगा, वही भारत में रह सकता है। उन्होंने कहा विकास शांत बैठा हुआ है सारे हिंदुओं ये भी देख लो। बांग्लादेश से जो मुसलमान भारत आ रहे हैं उन्हें महामंडलेश्वर ने घुसपैठिया बताया है। 

बीजामंडल और ओवैसी के बयान पर भी साधा निशाना

नवल गिरी महाराज ने बीजामंडल और ओवैसी के बयान पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजामंडल हो या फिर ताजमहल सब मंदिर ही हैं। उन्होंने ओवैसी को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि तुम्हारे लिए केवल नागा ही काफी हैं। महामंडलेश्वर ने कहा भारत में मस्जिद कहीं नहीं थी, ये केवल थोपे गए हैं। 

वक्फ संशोधन कानून पर बोले महामंडलेश्वर

वहीं वक्फ संशोधन कानून पर भी महामंडलेश्वर का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि 
वक्फ बोर्ड सबसे ज्यादा संपत्ति पर कब्जा करके बैठा है। वक्फ संशोधन कानून से पता तो चलेगा कि कितनी संपत्ति पर कब्जा है। 

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी बोले महामंडलेश्वर

वहीं जनसख्यां नियंत्रण कानून पर नवल गिरी महाराज ने कहा कि मोदी जी पर पूरी आशा है की कानून बनेगा। हिंदुओं से अपील है की अगर वो 4 करते हैं तो हम भी 4 पैदा करे। साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि एमपी में गौ की स्तिथि दयनीय है। हाईवे पर गाय माता बैठी है, सरकार को सोचना चाहिए। सनातनी और हिंदूवादी सरकार है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m