Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में आरजी कार अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले में अब सीबीआई जांच (CBI investigation) होगी. कोलकाता हाईकोर्ट (Kolkata High Court) ने आज मामले की सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया. तो वहीं अब पूरे देश में आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है. इसी बीच भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Folk singer Neha Singh Rathore) का भी बयान आया है. उन्होंने इस बार बीजेपी नहीं बल्कि पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर बड़ा हमला बोला है.

नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट करते हुए कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुए बर्बर रेप केस पर सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ”सिर्फ भाजपा को दोष देने से क्या होगा ममता बनर्जी जी! जिस बेरहमी और क्रूरता से महिला डॉक्टर की हत्या और बलात्कार किया गया… और जिस बेशर्मी से उसे आत्महत्या बताने की कोशिश की गई… धिक्कार है आपकी सरकार पर.”

Kolkata Doctor Rape Murder Case

Kolkata Doctor Rape Murder Case: गौरतलब है कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त को एक महिला डॉक्टर के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है. साथ ही रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि डॉक्टर की गला घोंटकर हत्या की गई थी. पूरी वारदात को सुबह 3 से 5 बजे के बीच अंजाम दिया गया. महिला डॉक्टर के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं.

अंधेरे में राम मंदिर की डगर : 3,800 से ज्यादा लाइट्स चोरी, अंधकार में डूबा राम और भक्ति पथ, दो महीने बाद याद आया कि शिकायत भी दर्ज कराना है

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक