शिवम मिश्रा, रायपुर। सांसद बृजमोहन अग्रवाल के कांग्रेस के टुकड़ों में बंटे होने वाले बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा को अपना घर देखना चाहिए. भाजपा ने बृजमोहन अग्रवाल के साथ क्या हश्र किया है, वे खुद जानते हैं. कैबिनेट मंत्री पद से ऐसे हटाया गया जैसे दूध में गिरे मक्खी को हटाते हैं. बृजमोहन अब बस अपना पीड़ा व्यक्त करते हैं. इसे भी पढ़ें : Lalluram Impact : छात्र की बेरहमी से पिटाई करने वाला शिक्षक सस्पेंड, रेलवे के सीनियर डीपीओ ने की कार्रवाई

कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश अध्यक्ष के लिए टीएस बाबा के बयान को निजी बयान बताते हुए कहा कि आज मैं हाईकमान के आशीर्वाद से हूं. निश्चित रूप से मैं अपने जिम्मेदारियों को निभा रहा हूं. इसके साथ ही मोइली कमेटी ने सभी वरिष्ठ नेताओं से वन-टू-वन चर्चा की है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार की समीक्षा कर कमेटी ने आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है.

दीपक बैज ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के साथ बैठक हुई है. आगामी समय में हम अलग-अलग मुद्दों को लेकर घेराव करने वाले है. हम एकजुट होकर लड़ाई लड़ेंगे. नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा होती है. लड़ने की इच्छा सभी की होती है. वहीं भाजपा के विभीषिका दिवस पर कहा कि भजपा के पास न कोई काम है, न ही कोई एजेंडा है. इसीलिए इन्हें कांग्रेस दोषी नजर आती है.