रतलाम. मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी के खिलाफ प्रशासन का एक्शन लगातार जारी है. इसी कड़ी में आज रतलाम जिले में लोकायुक्त उज्जैन ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी जावरा को 4000 रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल, शिकायतकर्ता देवी सिंह गुर्जर निवासी अरनिया गुर्जर पिपलोदा ने लोकयुक्त उज्जैन पुलिस अधीक्षक अनिल विश्वकर्मा से शिकायत किया था कि भोलेनाथ स्वयं सहायता समूह को आवंटित उचित मूल्य की दुकान किसी कारणवश निलंबित कर दिया गया था.

उचित मूल्य की दुकान पर आवेदक की पत्नी पार्वती देवी समूह की सचिव एवं विक्रेता है. दुकान की निलंबन से बहाली के लिए कनिष्ठ खाद आपूर्ति अधिकारी जावरा प्रेम कुमार अहिरवार के द्वारा 15000 की रिश्वत मांगी जा रही है.

हाईकोर्ट ने MP सरकार के 5 अफसरों के खिलाफ जारी किया वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

इसी मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी राजेश पाठक के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कराया. शिकायत सही पाए जाने पर डीएसपी राजेश पाठक के द्वारा 8 सदस्य ट्रैप दल का गठन किया गया. जिसके बाद आज ट्रैप का प्लान कर प्रेम कुमार अहिरवार को रिश्वत की राशि 4000 लेते हुए उसके जावरा स्थित शासकीय घर पर लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m