उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला जेल में बंद अपने पति से मिलने पहुंची. लेकिन पुलिस ने कैदी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि महिला अपने कैदी पति के लिए प्राइवेट पार्ट में चरस छिपाकर लाई थी. जो जांच-पड़ताल के दौरान पकड़ा गई. पुलिस ने महिला को भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया.

दरअसल, अमरोहा जिले के हसनपुर का रहने वाला गुलशेर आपराधिक मामले में बिजनौर जेल में बंद है. गुलशेर नशे का आदी है और चरस का नशा करता है. लत ऐसी कि जेल में भी बिना नशे के नहीं रह पाता. इसी नशे की चाह को पूरा करने के लिए उसने अपनी पत्नी अलमिना को भी जेल भिजवा दिया. अलमिना जब भी उससे मिलने जेल आती थी तो वह चरस लाने की मांग करता था.

शादीशुदा महिलाएं, बच्चों की मां, ननद-भौजाई, किसी को नहीं छोड़ा… सामूहिक विवाह में महिला ने फर्जी जोड़ों की कराई शादी, अधिकारियों की सांठगांठ से हो रही थी दलाली

गुलरेश ने पत्नी अलमिना से चरस की डिमांड की थी. ऐसे में जब पत्नी उससे मिलने जेल गई तो अपने प्राइवेट पार्ट में 8 ग्राम चरस छिपाकर ले जा रही थी. इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों को शक हुआ उसे रोक लिया और तलाशी ली, तभी उसके प्राइवेट पार्ट से 8 ग्राम चरस बरामद हुआ, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. बाद में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.