शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा निवासी एक युवक की पश्चिम बंगाल में हत्या कर दी गई। एक महीने बाद उसका कंकाल मिला। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा तक हुआ, जब पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाला और ड्राइवर तक पहुंची। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ में जाे बातें सामने आई, उसे सुनकर पुलिस के भी भी होश उड़ गए।

दरअसल, शहर के गुरैया में रहने वाला 18 वर्षीय गजेंद्र चौधरी का सोशल मीडिया के जरिए पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर में रहने वाली एक युवती से जान-पहचान हुई। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और कुछ दिनों बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद वह कैब बुक कर करीब 1100 किलोमीटर दूर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा और प्रेमिका से मुलाकात की। तभी प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को देख लिया और युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। ड्राइवर उसे अस्पताल ले जाने के लिए निकला, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके बाद ड्राइवर ने डरकर उसके शव को झाड़ी में फेंक कर वापस लौट आया।

इधर, परिजन युवक का काफी इंतजार करते रहे, जब वह नहीं लौटा तो 8 अगस्त को देहात थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ड्राइवर तक पहुंची। जिसके बाद उसने घटनाक्रम का खुलासा किया। ड्राइवर के निशानदेही पर छिंदवाड़ा पुलिस बंगाल पहुंची और मेदनीपुर पुलिस के साथ ड्रावइर के बताए गए जगह पर मौके पर पहुंची। जहां युवक का नर कंकाल मिला। इधर, पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले एमपी पुलिस और बंगाल पुलिस संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m