एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में आज बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। जहां डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ टीम घटनास्थल पहुंची। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने दोनों के शव को बाहर निकला। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना गोपी कृष्ण सागर डैम की है। बताया जा रहा है कि कुछ दोस्त वहां पार्टी करने गए थे। डैम के अन्य हिस्से में नहाने के दौरान दो दोस्त डूब गए। अन्य दोस्तों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे। इसके बाद उन्होंने आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी।

दोस्त ने पहले की हत्या फिर जंगल में कब्र खोदकर दफनाया, सनसनीखेज मामला जान दांतों तले दबा लेंगे उंगली

इधर, घटना की जानकारी मिलते पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद टीम ने दोनों छात्र के शव को बरामद किया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं हादसे की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई।

दोस्ती, प्यार और फिर… मीलों दूर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया आशिक, परिजनों ने प्रेमी को सुलाई मौत की नींद, 1 महीने बाद ऐसे खुला हत्या का राज ?

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m