अलीगढ़. एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स को उसकी साली के ससुर ने कैंसर के बेहतर इलाज के लिए अपने पास बुला लिया. जिसके शख्स अपनी बीवी के साथ अलीगढ़ पहुंच गया. उसके बाद साली के ससुर ने शर्मनाक घटना को अंजाम दे डाला. अब पीड़ित परिवार इलाज की बजाय थाने के चक्कर काटने पर मजबूर है.

बता दें कि साली के ससुर ने कैंसर के इलाज के लिए शख्स को अलीगढ़ बुलाया था. जहां पहुंचते ही साली का ससुर युवक का पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

जानकारी के मुताबिक, साली के ससुर ने युवक को मसूदाबाद चौराहे पर बुलाया था. जहां वह अपनी पत्नी भूरी और भतीजे के साथ गाड़ी से पहुंचा था. इस दौरान आरोपी ने भूरी से पैसों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि गाड़ी में पैसों से भरा बैग रखा हुआ है. जिसके कुछ देर बाद आरोपी पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया. इस दौरान भूरी के शोर मचाने पर भतीजे सौरभ ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गया. पीड़ित के अनुसार, बैग में 10 लाख रुपए और मोबाइल रखा था.