कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आवारा कुत्तों का आतंक बदस्तूर जारी है। यही वजह है कि नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष हरिपाल का परिवार भी इसकी चपेट में आ गया है, उनकी पत्नी आशा यादव को बाजार से गुजरते समय आवारा कुत्ते ने पैर में काट लिया। इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष हरपाल का कहना है कि शहर में नगर सरकार कांग्रेस की है, नगर निगम के अधिकारी निरंकुश हो चुके हैं यही वजह है कि शहर के अंदर लगातार डॉग बाइट के मामले बढ़ रहे हैं।

मंडीदीप पहुंचे सीएम मोहन: नेट लिंक के 2.0 यूनिट का किया शुभारंभ, तिरंगा यात्रा रैली में हुए शामिल

नेता प्रतिपक्ष हरपाल ने कहा कि, सदन में मुद्दा उठाया गया था फिर भी कोई कदम नहीं उठाया गया यही वजह है कि आवारा कुत्तों के आतंक के बीच उनकी धर्मपत्नी भी डॉग बाइट का शिकार हुई है। नेता प्रतिपक्ष हरपाल ने यह भी आरोप लगाया है कि आवारा कुत्तों की नसबंदी के लिए एबीसी केंद्र संचालित किया जा रहा है नियमानुसार एक दिन में ज्यादा से ज्यादा 15 कुत्तों की नसबंदी की जा सकती है।

BIG BREAKING: दमोह में मालगाड़ी के 4 डिब्बे पलटे, मौके पर पहुंची GRP और RPF

लेकिन हालत यह है कि एक दिन में 50 से अधिक नसबंदी की जा रही है और उन्हें आइसोलेशन में ना रखते हुए तत्काल खुले में छोड़ दिया जाता है। जिसके चलते दर्द और भूख से परेशान आवारा कुत्ते लोगों पर हिंसक हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ऐसे में नगर निगम कमिश्नर से बात की गई है और चेतावनी दी गई है कि यदि 15 दिन में इस समस्या से शहर वासियों को निदान नहीं दिलाया गया तो उसके बाद भाजपा के सभी पार्षद नगर निगम मुख्यालय के बाहर धरना देंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m