जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में तांत्रिक की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बताया गया कि तांत्रिक, झाड़ फूंक के नाम पर महिला को अकेले घर पर बुलाकर छेड़छाड़ करता था। जिसके चलते महिला के परिवार ने तांत्रिक के हत्या की खौफनाक साजिश रची और उसे मौत के घाट उतार दिया। तांत्रिक का मर्डर कर उसके शव को नदी में फेंक दिया। वहीं कार में लगे खून के धब्बों को शराब से धोया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक आरोपी नाबालिग है। वहीं एक अभी भी फरार है।

दरअसल, जबलपुर में 20 जुलाई को तांत्रिक हलधर पटेल उर्फ बसोरी की हत्या कर दी गई थी। मृतक तांत्रिक के भाई कमलेश पटेल ने 24 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। जानकारी के मुताबिक, जबलपुर के सांई नगर में रहने वाले राजा विश्वकर्मा प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। एक साल से उनकी पत्नी सुमन की तबीयत खराब थी। इलाज के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। जिसके बाद उसके एक रिश्तेदार ने तांत्रिक हलधर पटेल के बारे में बताया। जिसके बाद सुमन को घरवालों को बिन बताए जुलाई के पहले सप्ताह में तांत्रिक के घर पहुंची।

ये भी पढ़ें: दोस्ती, प्यार और फिर… मीलों दूर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया आशिक, परिजनों ने प्रेमी को सुलाई मौत की नींद, 1 महीने बाद ऐसे खुला हत्या का राज ?

तांत्रिक ने बड़ा संकट आने की धमकी

सुमन ने तांत्रिक को अपनी परेशानी बताई। जिसके बाद तांत्रिक ने उससे झाड़-फूंक कराने की बात कही और कहा कि जब वह तंत्र क्रिया करेगा, उस समय उन दोनों के अलावा कोई तीसरा व्यक्ति नहीं होना चाहिए। सुमना घरवालों को बिना बताए रोज तांत्रिक के घर जाने लगी। इस बीच वह सुमन से छेड़छाड़ करने लगा। सुमन को लगा कि तांत्रिक उसे ठीक कर देगा, लेकिन 16 जुलाई को तांत्रिक ने हद पार कर दी। इसके बाद सुमन ने उसके घर जाना बंद कर दिया था। जिससे तांत्रिक भड़ उठा और उसने पूजा अधूरी छोड़ने पर बड़ा संकट आने और परिवार में किसी की मौत होने की धमकी दी।

पति ने बनाया प्लान

तांत्रिक की बात से सुमन काफी डर कर गई। परेशान होकर सुमन ने 17 जुलाई को अपने पति राजा विश्वकर्मा से आप बीती सुनाई। इसके बाद सुमन के पति राजा ने तांत्रिक की हत्या का प्लान बनाया। इस साजिश में राजा ने अपने दोस्त आशीष सोनी को भी शामिल किया। 19 जुलाई को राजा तांत्रिक हलधर के घर गया और उससे नेपाल के एक मंदिर चलने के लिए बोला। हलधर नेपाल जाने के लिए तैयार हो गया और उसने अपने भाई कमलेश को भी नेपाल जाने की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे, रोड किनारे नाले में मिला दंपति का शव

शराब से धोए खून के धब्बे

इसके बाद राजा अपनी पत्नी सुमन, बेटी और तांत्रिक के साथ 20 जुलाई को कार से नेपाल के लिए रवाना हुआ। वहीं तिलवारा थाना इलाके के सगड़ा के पास से आशीष और राजा का नाबालिग बेटा भी कार में बैठे। सभी लोग जबलपुर से बरगी पहुंचे। जहां एक ढाबे पर खाना खाया और फिर रवाना हुए। जैसे ही कार चरगवां के पास पहुंची, पीछे बैठे राजा ने तांत्रिक के गले में चाकू मार दिया। इसी दौरान नाबालिग बेटे और आशीष ने रस्सी से तांत्रिक का गला घोंट दिया। तांत्रिक को मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को पुल से नदी में फेंक दिया। वहीं कार में लगे खून के धब्बे को शराब से धोया और तांत्रिक का मोबाइल लेकर सभी घर लौट गए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m