इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिला प्रभारी मंत्री नियुक्त होने के बाद मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी आज शहर पहुंचे। जहां उन्होंने सर्किट हाउस में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर जिले के विकास पर चर्चा की। मंत्री ने कहा कि खंडवा के विकास को और आगे बढ़ाया जाएगा।

प्रभारी मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी ने मीडिया से बात करते हुए खंडवा जिले में पर्यटन की अपार संभावनाएं बताई। उन्होंने कहा कि खंडवा में ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग है, एकात्म धाम प्रोजेक्ट का काम भी चल रहा है, हनुमंतिया टापू है। जहां पर इन सब के साथ पर्यटन के क्षेत्र में और क्या बेहतर किया जा सकता है, इस पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से बैठकर बातचीत की जाएगी और नए अवसरों को तलाशा जाएगा।

PCC चीफ ने ‘जमना प्रसाद’ को कांग्रेस दफ्तर में झंडा वंदन के लिए किया आमंत्रित, कहा- भाजपा की दलित विरोधी मानसिकता ने झंडा फहराने से रोका

इसी के साथ मंत्री लोधी ने आमजन से ‘ हर घर तिरंगा’ अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील। बता दें कि प्रभारी मंत्री नियुक्त होने के बाद धर्मेंद्र सिंह लोधी पहली बार खंडवा पहुंचे हैं। मंत्री लोधी कल स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम में ध्वजारोहण करेंगे। इसका अलावा में जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

घूसखोर महिला रजिस्ट्री अधिकारी गिरफ्तार: EOW ने रंगे हाथों दबोचा, एडवोकेट से इस काम के बदले मांगी थी 10 हजार की रिश्वत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m