रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश में अवैध गतिविधियों पर पुलिस की पैनी नजर है। इसी कड़ी में धार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते हुए दो तस्कर को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से लाखों का माल जब्त किया है। फिलहाल, पुलिस पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, कुक्षी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब से भरी एक ट्रक में बाग से कुक्षी की ओर आनी वाली है। सूचना के आाधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंबेडकर चौराहे पर ट्रक को रुकवाया। पूछताछ में ड्राइवर और हेल्पर ने अपना नाम अलीराजपुर निवासी नरपत और विजय बताया। जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें अवैध शराब की कुल 1361 पेटियां मिली।

इसे भी पढ़ें: होटल में मिला खून से लथपथ शव, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस

इधर, जब पुलिस ने दस्तावेज पेश करने के लिए कहा तो उन्होंने कोई दस्तावेज पेश नहीं किया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मौके से गिरफ्तार करते कर थाने लेकर पहुंची। इधर ट्रक को भी थाना परिसर पर पार्क किया गया है। जब्त माल की कीमत 52, 34,160 और ट्रक की कीमत 20,00,000 रुपए आंकी गई है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा, 489/24, 34(2), 42 आबकारी एक्ट तहत केस दर्ज कर पूछताछ में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें: हवस की भूख ऐसी कि… महिला को अकेले बुलाकर तांत्रिक करता था गंदा काम, फिर परिजनों ने सुला दी मौत की नींद, ऐसे उठा राज से पर्दा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m