रायपुर। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर न्यूज 24 मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और लल्लूराम डॉट कॉम के चेयरमैन नमित जैन ने शंकर नगर स्थित कार्यालय में ध्वजारोहण किया. इस अवसर पर न्यूज 24 मप्र-छग और लल्लूराम.डॉट कॉम के एडिटोरियल डायरेक्टर मनोज सिंह बघेल, सलाहकार संपादक संदीप अखिल दुबे, रेजिडेंट एडिटर आशीष तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार डॉक्टर वैभव शिव पांडे, लल्लूराम.डॉट कॉम के डिजिटल हेड प्रतीक चौहान सहित स्टाफ मौजूद था.

इस अवसर पर NEWS 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और लल्लूराम.डॉट कॉम के चेयरमैन नमित जैन ने 78वें स्वतंत्रता दिवस की देशवासियों के साथ-साथ NEWS 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के दर्शकों और लल्लूराम.कॉम के सुधि पाठकों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि देश के निरंतर प्रगति में हमारा प्रगति है. विकासशील से विकसित देश की ओर निरंतर आगे बढ़ रहे हैं.

देश आजादी के महापर्व में अभी चल रहा है. देशवासियों को एक मुहिम के तरीके से स्वच्छता पर ध्यान देना चाहिए. जैसे घर को अपने स्वच्छ रखते हैं. अपने आंगन को स्वच्छ रखने हैं. अपने गली मोहल्ले को भी लोग स्वच्छ रखें 78वें स्वतंत्रता दिवस में अपने घर, अपने मोहल्ले, अपने गली, अपने प्रदेश, अपने शहर को स्वच्छ रखना है. सभी न्यूज़ 24 और लल्लूराम डॉट कॉम के दर्शकों को पुनः स्वतंत्रता दिवस की बहुत सारी बधाई और शुभकामनाएं.