Rajasthan News: अजमेर. शादी के चार माह में ही पत्नी से मारपीट कर तीन तलाक कहकर घर से निकालने और मारपीट कर गर्भपात कराने का गंभीर मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर दरगाह थाना पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला दरगाह के दो खादिम परिवारों से जुड़ा है. प्रकरण की पीड़िता हाल भंडारा गली, इमली मोहल्ला निवासी दानिया चिश्ती (24) पुत्री हाजी शेखजादा इफ्तेखार चिश्ती है. जिसकी शादी लाखन कोटड़ी निवासी शेखजादा अतीक अहमद पुत्र खलीक अहमद के साथ 26 अप्रैल 2024 को हुई थी.

पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही वह गर्भवती हो गई थी. जिसका पता चलने के बाद से ही अतीक ने रात में घर से बाहर रहना शुरू कर दिया. उसने जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह पन्नीग्रान चौक निवासी एक चिश्ती परिवार के घर पर रुकता है. जिसका उसने विरोध किया तो अतीक ने उससे मारपीट कर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

उसका आरोप है कि अतीक ने 27 जुलाई को उसे अपशब्द बोलते कहा कि सारे झगड़े की जड़ तेरे पेट में पल रहा बच्चा है. उसने उसके पेट में लात-घूंसे मारे और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधकर पलंग पर पटक दिया. जिससे उसके गर्भ में बच्चे की मृत्यु हो गई. उसके बाद भी अतीक को तसल्ली नहीं हुई और दूसरे दिन 28 जुलाई को सभी के सामने मारपीट करते हुए उसे तीन तलाक कहते हुए घर से बाहर निकाल दिया.

पीड़िता ने बताया कि उसने पीहर जाकर अपना इलाज कराया और सोचा कि गुस्सा शांत होने पर अतीक को गलती का आभास हो जाएगा. लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ा तो उसने कानून का सहारा लेते हुए दरगाह थाने में शिकायत दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. थानाप्रभारी नरेन्द्र जाखड़ मामले की तफ्तीश कर रहे हैं.

ये खबरें भी पढ़ें