संदीप शर्मा, विदिशा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां प्रधानमंत्री सहित सभी ने हर घर तिरंगा फहराया जाने का आह्वान किया था। उसी के तहत विदिशा के हिंदू जागरण मंच के सदस्य ध्रुव चतुर्वेदी, शुभम वर्मा अपने साथियों के साथ विजय मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने तिरंगा फहराने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उन्हें रोक लिया। 

VIDEO: स्वतंत्रता दिवस पर प्रभारी मंत्री नहीं कर पाए सीएम के संदेश का वाचन, फिर कलेक्टर ने पढ़ा, जानिए वजह

सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई मनोज दुबे भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रतिबंधित क्षेत्र होने का हवाला देकर तिरंगा विजय मंदिर परिसर में फहराया जाने से रोका गया है।  जिसे देखते हुए हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने झंडा नहीं फहरा पाए। हिंदू जागरण मंच के सदस्य  शुभम वर्मा ने कहा कि एक और जहां सभी जगह हर घर तिरंगे का आह्वान किया जा रहा है, ऐसे में यहां क्यों रोका जा रहा है। जबकि यह स्थान भी देश का ही हिस्सा है।

Independence Day Special: देशभक्त डॉग्स, जो करते हैं जवानों की तरह देश की सीमाओं की निगरानी, करतब देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली  

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से देश की आजादी आसानी से नहीं मिली उसके लिए क्रांति करनी पड़ी है। ठीक उसी तरह से विजय माता के मंदिर को आजाद करने के लिए भी क्रांति की जरूरत पड़ी है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m