उत्तराखंड. बीते दिनों रुद्रपुर में नर्स तस्लीम जहां के रेप के बाद हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने हैवानियत की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी धर्मेंद्र को अरेस्ट किया है. इस दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

बता दें ति उधम सिंह नगर में रुद्रपुर के निजी हॉस्पिटल की नर्स तस्लीम जहां 30 जुलाई को लापता हुई थी. जिसकी लाश 8 अगस्त को मिली थी. इस घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी और अब लाश मिलने के कुछ दिन बाद आरोपी को राजस्थान से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी धर्मेन्द्र बरेली का रहने वाला है.

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने महिला को वसुंधरा कॉलोनी जाने वाली सड़क पर अकेला देखा था, जिसके बाद उसकी नीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर महिला को जबरदस्ती झाड़ियों में ले गया. जहां महिला के साथ रेप करने का प्रयास किया, लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसका सिर सड़क पर पटक दिया और फिर उसके साथ रेप किया. आखिर में रेप के बाद चुन्नी से ही महिला का गला घोटकर हत्या कर दी. उसके बाद शव को झाड़ी में ठिकाने लगाकर नर्स का मोबाइल, ज्वेलरी और तीस हजार रुपए लेकर भाग गया था.