इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश में खंडवा जिले के टिटगांव में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। बातचीत से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर तलवार, लाठी डंडों से मारपीट की। वहीं सूचना मिलते ही तत्काल मोघट थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया गया है। वहीं मामले में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कांग्रेस में अंतर्कलह! ध्वजारोहण के दौरान आपस में उलझे कांग्रेसी, महिला कार्यकर्ता के आंखाें में आए आंसू, VIDEO वायरल

बताया जा रहा है, कि यह विवाद गांव की ही नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद शुरू हुआ था। एक पक्ष द्वारा एफआईआर करवाने के बाद दूसरे पक्ष ने विवाद शुरू कर दिया और फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद पुलिस ने गांव में एहतियात के तौर पर बल तैनात कर दिया है। इसके साथ ही दोनों पक्षों पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये कैसी आजादी..! स्कूल की कठिन डगर, दलदल सड़क से जाने को मजबूर, ‘आजादी अमर रहे’ का नारे लगाते छात्रों का VIDEO वायरल

खंडवा पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि घटना को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दोनों पक्षों के छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है। इस पूरे मामले में कुल तीन एफआईआर पुलिस द्वारा दर्ज की गई है। जिसमें 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m