रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्राले ने एक के बाद एक कई कारों को टक्कर मार दी। वहीं टक्कर के बाद एक कंटेनर से जा भिड़ा। जिससे दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। इस हादसे के बाद करीब 2 किलोमीटर तक लंबा जाम भी लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह पूरी घटना राऊ-खलघाट फोरलेन गणपति घाट की है। बताया जा रहा है कि एक ट्राले का ब्रेक फेल हो गया था। ब्रेक फेल होने की वजह से ट्राला कई कारों से जा भिड़ा। वहीं एक कंटेनर से भी टकरा। कंटेनर से टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई।

ये भी पढ़ें: नदी में गिरा गेहूं से भरा ट्रक: ड्राइवर और हेल्पर लापता, तलाश जारी…

कई वाहनों के आपस में भिड़ने के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में कार सवार 7 से 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से धामनोद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां सभी का इलाज जारी है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: राजधानी में बेखौफ बदमाश: नशे में धुत होकर मंदिर में कर रहा था आपत्तिजनक हरकत, आरक्षक के मना करने पर की मारपीट, बाइक में लगा दी आग

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m