भोपाल। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजभवन में एक विशेष स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें राज्यपाल मंगूभाई पटेल और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव समेत विभिन्न क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों ने हिस्सा लिया। राज्यपाल ने इस अवसर पर सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं सीएम मोहन ने भी बधाई दी हैं।

गुरुवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित राजभवन में स्वतंत्रता दिवस स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में राजपाल मंगू भाई पटेल और सीएम डॉ मोहन यादव मौजूद रहे। जहां उन्होंने मंच पर वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात की। राजभवन में देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति दी गई।

ये भी पढ़ें: आजादी का महापर्व: CM मोहन ने स्वराज संस्थान की किताबों का किया विमोचन, रानी दुर्गावती, रानी लक्ष्मीबाई और अभिनंदन किया जिक्र

इस कार्यक्रम में कई सामाजिक संगठन, धर्म गुरु, समाज सेवी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। मेरिट में स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राएं, डॉक्टर्स, शिक्षक समेत उत्कृष्ट कार्य करने वाले नागरिक भी मौजूद रहे। स्वागत समारोह में सहभागिता से पहले सीएम मोहन यादव ने राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी है।

ये भी पढ़ें: पदक अलंकरण सम्मान समारोह: CM मोहन बोले- मेरा बस चले तो एक-एक पुलिसकर्मी को मेडल दूं, मैं नया-नया गृहमंत्री बना हूं, धीरे-धीरे…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m