शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बार फिर ज्वेलरी शॉप में लूट-डकैती की वारदात सामने आई है। यहां अयोध्या नगर में ज्वेलर्स की दुकान पर डकैतों ने धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि करीब 7 लुटेरे स्कॉर्पियो गाड़ी में हथियारों के साथ पहुंचे और जेवर और 30 लाख कैश लेकर फरार हो गए। 

फ्लाइट में अचानक यात्री की बिगड़ी तबीयत: वाराणसी से मुंबई जा रहे विमान की भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग, फिर भी नहीं बची जान

वहीं इस वारदात के बाद पुलिस की गश्त पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। बता दें कि अभी हाल ही में भोपाल ज्वेलरी शॉप पर लूट की वारदात हुई थी, इसके बाद भी इस तरह की घटनाओं में लगाम नहीं लग पा रही है। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी गंभीर सवाल उठ रहे है। 

पंडित जी के साथ ठगी करने वाली महिला आई सामने, अपने आप को बताया निर्दोष; कहा- मैं खुद हुई हूं ठगी का शिकार

बता दें कि पुलिस कमिश्नर सिस्टम में लगातार भोपाल में लूट-चोरी जैसी वारदात बढ़ रही है। अभी जिस ज्वेलरी शॉप में यह घटना घटी वह अयोध्या नगर D सेक्टर में स्थित है। पिछले 10 दिन में लूट और चोरी की यह तीसरी बड़ी वारदात है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m