राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि राजधानी भोपाल में मनाई गई। एमपी नगर स्थित उनकी मूर्ति पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि- आज अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि है। उन्होंने जनसंघ से लेकर बीजेपी को खड़ा किया। सबसे अधिक सर्वमान्य नेता कोई था तो वह अटल जी थे। वह बीजेपी के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष थे उनके कुशल नेतृत्व का काम है आज हम सब यहां है।उन्होंने जो राह हमें दिखाई आज हम सब उसे लेकर आगे जाएंगे।

सिस्टम को तमाचाः महाराष्ट्र में बच्चे बिकाऊ है मामले में पीसीसी चीफ ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा अटल बिहारी वाजपेयी का व्यक्तित्व सबसे अलग था। आरएसएस के प्रचारक से उन्होंने अपनी यात्रा शुरू की। पांच पीएम के सामने वह विपक्ष के नेता रहे यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। विपक्ष में रहते हुए कभी सत्ता की चाह नहीं की। संयुक्त राष्ट्र संघ में दो बार उन्होंने भारत का पक्ष रखा और अपने वक्तव्य से दुश्मनों को चेताया भी। हम उन खुशनसीब लोगो में से है जिन्होंने अटल के साथ काम भी किया और उनकी सरकार भी देखी। अटल जी आज जहां भी है वहां से वह सब को आशीर्वाद ही दे रहे होंगे। सीएम ने कहा कि आज रानी अवंती बाई का जन्मदिन भी है आज मैं उनकी धरती पर उनको नमन करने जा रहा हूं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m