अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सिपाही को विवाहित महिला से इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया. सिपाही इश्क मोहब्बत कर रहा था, तभी अचानक घर पहुंचे पति ने पुलिसकर्मी को पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में धर लिया. बताया जा रहा है कि सिपाही शहर के एक मोहल्ले में एक मकान में किराये पर रहता है. पूरा मामला अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है.

विवाहिता की अपने पति से अनबन रहती थी. सिपाही आए दिन पति को हड़काता था. सिपाही के सहानुभूति दिखाने पर महिला से उसका मेलजोल बढ़ गया. पत्नी पर शक होने पर पति काफी दिन से रेक कर रहा था. इसी बीच अचानक बीते दिन पति ने पत्नी को सिपाही के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी की जमकर पिटाई भी कर दी.

सिपाही की करतूत का Video वायरल

आरोपी सिपाही की करतूत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को बमुश्किल पति के चंगुल से आजाद कराया. सिपाही नगर कोतवाली की मुरादाबादी चौकी पर तैनात है. सीओ सिटी ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति करते हुए रिपोर्ट एसपी को भेजी है. हंगामा का वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

‘क्या रेट लेगी’… कैब का इंतजार कर रही थी महिला पत्रकार, दो मनचलों ने कर दी ये हरकत, पीड़िता ने बताई आपबीती

फोन पर आशिकी फिर शुरु हुई अय्याशी

बताया जा रहा है कि सिपाही नरेश कुमार पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने कई बार आया. इसी बीच सिपाही ने अपना मोबाइल नम्बर यह कहकर शेयर किया की जब कभी दिक्कत हो तो बताना. नंबर लेने के बाद महिला और सिपाही की फोन पर आशिकी हुई फिर अय्याशी शुरू कर दी. अब पति ने पत्नी और सिपाही को रंगे हाथ पकड़ लिया. दोनों की खूब पिटाई हुई. CO की जांच रिपोर्ट आने के बाद एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है.