कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि है। ऐसे में समूचे विश्व में देश का नाम रोशन करने वाले ग्वालियर के लाडले सपूत की पुण्यतिथि पर, शिन्दे की छावनी स्थित कमल सिंह के बाग में उनके पैतृक निवास पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद भारत सिंह कुशवाह पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही शहर के लोगो ने अटल जी को याद कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

अटल जी के दिए मार्गदर्शन को जीवन में उतारेंगे- तुलसी सिलावट  

अटल जी को याद करते हुए ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि अटल जी हमारे राष्ट्र के गौरव देश के पूर्व प्रधानमंत्री है। आज उनके चरणों में नमन करता हूं। उनका स्मरण करने का इससे बड़ा दिन और कोई नहीं हो सकता। उन्होंने जो मार्गदर्शन दिया है वह हम अपने जीवन में उतारेंगे, यही हमारा संकल्प है।

अटल जी सबके हृदय सम्राट थे – कुशवाह 

वही सांसद भारत सिंह कुशवाह ने कहा कि अटल जी एक ऐसा नाम है, जब तक धरती और सूरज रहेगा तब तक अटल जी का नाम रहेगा। अटल जी सबके हृदय सम्राट थे, वह ऐसे लोकप्रिय नेता थे जिन्हें सभी दलों में स्वीकारता थी। सभी दल उनको सुनने के लिए उनके काम के लिए उनकी प्रशंसा भी करते थे। सच्चाई की बात यह भी है कि अटल जी जैसा व्यक्तित्व हम सबको मिला यह हम सब का सौभाग्य है। वह ग्वालियर में जन्मे यह हमारे लिए गौरव की बात है। उनके प्रधानमंत्री रहते हुए लाई गई कई योजनाएं आज भी अमल में लाई जा रही हैं।  खासकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना जिसके जरिए गांव-गांव की तस्वीर बदली। साथ ही किसानों के लिए किसान क्रेडिट कार्ड चलाकर किसानों को बड़ी राहत दी गई।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m