लखनऊ. राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कोलकाता रेप कांड को लेकर प्रेस वार्ता की. जिसमें उन्होंने कन्नौज और अयोध्या दुष्कर्म मामले को लेकर भी विपक्ष को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कलकत्ता में सबूत मिटाने की कोशिश की गई है. ममता सरकार के संरक्षण में हिंसा हो रही है. ये घटना नहीं मानसिकता है. उन्होंने कन्नौज और अयोध्या रेप कांड को लेकर समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा अपराधियों को संरक्षण देती है.

सुधांशु ने विपक्ष को लपेटे में लेते हुए कहा कि इस मामले में दो लड़के आखिर चुप क्यों हैं. कोलकाता रेपकांड पर कांग्रेस चुप क्यों है. अखिलेश यादव को अपनी सरकार में पुलिस भरोसा नहीं था. अयोध्या और कन्नौज की घटना में सपा का चेहरा सामने आया है. उन्होंने प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने नारा दिया था कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं. वह चुप क्यों हैं? उनके मुंह में क्यों दही जमा है? राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में क्या सिर्फ भ्रष्टाचारी ही बचे हैं? कांग्रेस की ये चुप्पी बहुत कुछ बोल रही है.

इसे भी पढ़ें : ‘क्या रेट लेगी’… कैब का इंतजार कर रही थी महिला पत्रकार, दो मनचलों ने कर दी ये हरकत, पीड़िता ने बताई आपबीती

मुझे यूपी की नहीं पंजाब की जेल में रहना है…

सीएम योगी के कार्यकाल को लेकर कहा कि योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल से आप इतना अंदाजा लगा लीजिए कि मुख्तार अंसारी जब पंजाब की जेल में था, तो उसने अर्जी लगाई थी. उसने कहा था कि मुझे यूपी की जेल में नहीं, पंजाब की जेल में रहना है.

वहीं उन्होंने योगी आदित्यनाथ के रिकॉर्ड को लेकर कहा कि मायावती, अखिलेश यादव को पीछे छोड़ते हुए सीएम योगी ने नया रिकॉर्ड बनाया है. वे उत्तर प्रदेश के सबसे लंबे कार्यकाल वाले सीएम बन गए हैं. उन्होंने 15 अगस्त को अपने कार्यकाल के 7 साल, 148 दिन पूरे किए हैं. योगी से पहले पहले कांग्रेस के मुख्यमंत्री डॉक्टर संपूर्णानंद इस पद पर सबसे ज्यादा समय तक रहे हैं.