रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में नकली सोना बेचते ग्रामीणों ने राजस्थान के दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर उनके पास से डेढ़ किलों नकली सोना बरामद किया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

स्कूल में छात्राओं के कपड़े उतरवाने मामले में FIR: हाईकोर्ट की नोटिस के बाद पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, प्रशासनिक टीम करेगी जांच

मिली जानकारी के अनुसार मामला मनावर थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया की फरियादी अजय पिता लक्ष्मण अपने कुछ साथियों के साथ दो लोगों को लेकर थाने पहुंचे। जिसमे भरत पिता रुप राव निवासी जालौर एवं कालूराम पिता जेठाराम भीमपुरा जालौर दोनो राजस्थान के निवासी है। उन्होंने बताया कि अजय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और बताया कि इन दोनों व्यक्तियों से डेढ़ किलो सोना 12 लाख रुपए में बेचने का सौदा हुआ था। लेकिन जब उसे सोने की जांच की तो वह नकली निकला। 

मां की ममता शर्मसार: पैदा होते ही नवजात शिशु को खेत में फेंका, ग्रामीणों की पड़ी नजर तो अस्पताल में कराया भर्ती 

अजय ने बताया कि सोना थमाकर दोनों मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसने ठगी करने वाले दोनों युवकों की तलाश कर उन्हें पकड़ा और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें थाने लेकर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मामले की जांच की जा रही है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m