दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज डिंडौरी पहुंचे, जहां उन्होंने आभार सह-उपहार कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वहीं सीएम ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधा भी रोपा। मुख्यमंत्री ने जिले को 147 करोड़ 80 लाख के विकास कार्यों की सौगात दी।  

भारतीय भाषा महोत्सव का शुभारंभ: CM मोहन बोले- कॉलेजों की लाइब्रेरी में रखी जाएगी RSS समेत सभी विचारकों की पुस्तकें, जिसे पढ़ना हो पढ़ें, इच्छा नहीं है तो न पढ़ें

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि डिंडौरी हमारा पिछड़ा हुआ जिला है, लेकिन भविष्य की लंबी रूपरेखा बनी है उम्मीद करता हूं कि बहुत अच्छे ढंग से विकास की गति पकड़ेगा। इसके अलावा कार्यक्रम में सीएम ने लाड़ली बहनों से राखी भी बंधवाई। सीएम मोहन ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि आदिवासी अंचल बैगा, सहारिया, गोंड भाई बहनों के बीच का यह जिला निरंतर उन्नति की राह पकड़ेगा। मैं अपनी ओर से सभी को शुभकामनाएं देता हूं।

शाजिया इल्मी ने मौलाना को सुनाई खरी-खरीः बुर्का या हिजाब का कुरान में जिक्र नहीं, मुस्लिम महिलाएं मजहब और संविधान दोनों पढ़ें, झाडू से दारू पर आ गई APP

साथ ही मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कार्यक्रम में लाभार्थी महिलाओं को आभार पत्र और उपहार का संदेश दिया। कहा-लाड़ली बहनों से राखी बंधवाकर उन्‍हें रक्षाबंधन का शगुन 250 रुपये दिया, जो प्रतिमाह मिलने वाले 250 रुपये से अतिरिक्‍त दी जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m