लखनऊ. स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश की सीमाएं असुरक्षित हैं. पड़ोसी देशों से संबंध बिगड़े हुए हैं. आए दिन जवानों की जान आतंकी हमलों में जा रही है. स्वतंत्रता दिवस पर हमको सोचना होगा कि सीमाएं कैसे सुरक्षित हों. पड़ोसी देश में जो हुआ उसे लेकर हमारे मुख्यमंत्री तेज रफ्तार से भाग रहे हैं. दिल्ली से खबर आई है. इस मामले में उछलकर आगे आना चाहिए. अब वो (योगी आदित्यनाथ) मुख्यमंत्री रहते हुए विदेश नीति पर भाषण दे रहे हैं. अखिलेश ने कहा कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा में रिक्त 24 सीटों को पहले भाजपा भरकर दिखाए बाद में किसी दूसरे देश के भारत में विलय की बात करें.

सपा अध्यक्ष ने कन्नौज में नाबालिग से दुष्कर्म में पार्टी के पूर्व नेता का नाम आने के मामले में भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजकल कन्नौज बहुत चर्चा में है. सरकार को इसके लिए बहुत धन्यवाद. सोचिए आप डीएम और एसपी आरोपित का सम्मान कर रहे हैं और भाजपा वाले इसमें कहीं न कहीं मिले हुए हैं.

अखिलेश ने कहा कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर गोमती रिवर फ्रंट पर सांस्कृतिक नृत्य करते दो बहनों ईसा रतन और मीसा रतन का वीडियो वायरल हुआ था. अखिलेश ने दोनों बहनों को सम्मानित करते हुए कहा कि भाजपा ने गोमती रिवर फ्रंट को बर्बाद कर दिया है. भाजपा अन्याय, अत्याचार कर रही है. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार आने पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किनारे सपेरों की बस्ती बसाई जाएगी.