उत्तराखंड। Uttarakhand Nurse Killed: पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से हैवानियत का मामला हुए वक्त नहीं बीता कि उत्तराखंड में भी इसी तरह की एक दरिंदगी हो गई। यहां एक नर्स के साथ फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर ने दुष्कर्म किया। फिर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने शव को बिलासपुर की झाड़ियों में फेंक दिया और राजस्थान फरार हो  गया। जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

होटल में हिडन कैमराः रेस्टोरेंट के महिला बाथरूम में लगा था Camera, फिर ऐसे हुआ ‘डर्टी गेम’ का खुलासा…

दरअसल महिला एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कार्यरत थी और वो उत्तराखंड- उत्तर प्रदेश के बॉर्डर के निकट ही रहती थी। वह 30 जुलाई की शाम को अस्पताल से निकली थी। लेकिन उत्तर प्रदेश के बिलासपुर में काशीपुर रोड पर अपने किराए के घर पर नहीं पहुंची जहां वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ रहती थी। उसकी बहन ने अगली सुबह 9 दिन बाद 8 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उत्तर प्रदेश पुलिस ने जांच की तो बिलासपुर में झाड़ियों में उसका शव बरामद हुआ। 

हवस, हैवानियत और हत्याः युवती को देख डोली नीयत, झाड़ियों में ले जाकर किया रेप, फिर सुला दी मौत की नींद, कातिल ने सुनाई कत्ल की कहानी…

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की। पीड़िता का चोरी किया फोन भी सर्विलांस किया गया जिसके बाद वह राजस्थान में बैठे आरोपी तक पहुंची। आरोपी धर्मेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उसने बताया कि आज एक गेहूं फैक्ट्री में काम करता था। उस दिन उसने खूब शराब पी ली थी जिसकेब अड़ उसने नशे में पीड़िता को देखा, उसका पीछा किया और उस पर हमला कर दिया। 

होटल में मासूम का सौदा: लिव-इन में रहकर महिला ने बच्ची को दिया जन्म, इधर भाभी और दोस्त ने मिलकर बेचा

उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपी उसे पास की झाड़ियों में खींच ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने नर्स का फोन और पर्स से 3,000 रुपये भी चुरा लिए थे। वारदात के दौरान महिला ने जो कपड़े पहने थे उन्हें भी बरामद कर लिया गया था। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m