लक्ष्मीनारायण पटवा, रायगढ़. चोरी के मामले में पुसौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम छोटे भंडार से चुराया गया ट्रैक्टर पड़ोसी राज्य ओडिशा से बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल ग्राम छोटे भंडार के किसान गोविंद पटेल का ट्रैक्टर उसके घर के बाहर से 8 और 9 अगस्त की रात में चोरी हो गई थी. इसकी सूचना किसान ने 9 अगस्त को पुलिस को दी. पुसौर पुलिस ने मामले में मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए पतासाजी की. पातासाजी के दौरान चोरी किए ट्रैक्टर के ओडिशा में होने की जानकारी हुई. पुलिस की टीम ने मुखबिर के माध्यम से बारगढ़ में सघन जांच कर गुरुदेव, छोटू और बलराम साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पुलिस की पूछताछ में तीनों ने ग्राम छोटे भंडार से ट्रैक्टर चुराना स्वीकार किया और बताया कि रास्ते में ट्रैक्टर के बिगड़ जाने पर ओडिशा के रायगड़ा जिले के ग्राम डागशोरदा के जंगल में खड़ा कर दिया है. बता दें कि यह क्षेत्र घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र है, जहां से पुसौर पुलिस आरोपियों के साथ मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर बरामद कर रायगढ़ ले आई. इस कार्रवाई में पुसौर पुलिस के निरीक्षक रोहित कुमार बंजारे के नेतृत्व में मनमोहन बैरागी, उमाशंकर विश्वाल, ओशनिक विश्वाल, धनुर्जय बेहरा, प्रकाश गिरी और नरोत्तम यादव की अहम भूमिका रही.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक