राहुल परमार, देवास। यूं तो गर्मी के दिनों में एयर कंडीशनर (AC) लोगों को काफी सुकून देता है। लेकिन यह कितना जानलेवा भी हो सकता है, इसकी एक बानगी देखने को मिली है मध्य प्रदेश के देवास से जहां एक कार्यालय में एसी के कंप्रेसर में गैस भरने के दौरान जोरदार धमाका हो गया। इस हादसे में वहां मौजूद स्टाफ बाल-बाल बच गया। लेकिन मैकेनिक बुरी तरह झुलस गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

महाकालेश्वर मंदिर में भक्तों के उतरवाए शॉर्ट्स, ‘महाकाल’ लिखा हुआ चड्ढा पहनकर दर्शन करने पहुंचे थे श्रद्धालु, देखें Video

दरअसल आईसीआईसीआई बैंके के पास एक कार्यालय में एसी की गैस रिफिलिंग के दौरान कंप्रेशर में अचानक ब्लास्ट हो गया। इस दौरान ऑफिस का स्टाफ दूर था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन एसी रिपेयर और रिफिल करने वाले आजाद नगर इन्दौर का निवासी फरहान इस ब्लास्ट में झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद कार्यालय और आस-पास सनसनी फैल गई। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और जांच शुरु कर दी है।

सज्जन वर्मा ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया छोटा-मोटा, कहा- अगर इंदिरा गांधी जिंदा होती तो बांग्लादेश की छाती पर पैर रखकर…, देखें Video

कोतवाली थाना प्रभारी दीपक सिंह यादव ने इस मामले में बताया कि गैस रिफिलिंग के दौरान अचानक ब्लास्ट हो गया। जिसके चलते एक व्यक्ति घायल है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कर उसका प्राथमिक उपचार किया गया है। जिसके बाद यहां से फरहान को इंदौर रेफर किया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m