कटक : महांगा पुलिस स्टेशन एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, शुक्रवार को कटक जिले के महांगा पुलिस स्टेशन के सामने एक महिला ने खुद को आग लगा ली।

महिला को पहले गंभीर हालत में सालीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। बाद में, उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया।


डॉक्टरों के अनुसार, महिला लगभग 54 प्रतिशत जल चुकी है और उसका गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। “मरीज 54 प्रतिशत जल चुकी है। ज्यादातर उसके हाथ और शरीर के कुछ हिस्से जले हैं। उसकी हालत गंभीर है। शुरुआती इलाज के बाद, हमने उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया है,” डॉ. ऋचा ने कहा।

रिपोर्ट के अनुसार, महांगा पुलिस ने गुरुवार को चोरी के एक मामले में महिला के पति को पकड़ा था। इसके बाद, महिला ने पुलिस के सामने दलील दी कि उसका पति निर्दोष है। लेकिन पुलिस ने उसकी गुहार पर कोई ध्यान नहीं दिया। नतीजतन, महिला ने निराश होकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसने पुलिस स्टेशन के सामने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। किसी तरह, महांगा पुलिस ने उसे बचाया और अस्पताल पहुंचाया। घटना के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए, पुलिस ने कहा कि घटना की जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद और जानकारी दी जा सकेगी,” सालीपुर आईआईसी बीआर मलिक ने कहा।