कमल वर्मा, ग्वालियर। ग्वालियर में गोली लगने से घायल हुए युवक के झूठी कहानी का पर्दाफाश हो गया है। घायल युवक एक हत्या के मामले में आरोपी है और उसी हत्या के मामले में मुरैना सबलगढ़ के दो सगे भाई फरियादी हैं। आरोपी युवक ने इन्हें फसाने के लिए अपने दो साथियों के साथ मिलकर खुद को गोली मारने की साजिश रची थी।

देवास में AC के कंप्रेसर में गैस भरने के दौरान ब्लास्ट, मैकेनिक बुरी तरह झुलसा, अस्पताल में भर्ती

घटना 12 अगस्त की रात फूलबाग चौराहे स्थित प्रेस क्लब के सामने हुई। घायल युवक मोनू उर्फ जयभान रावत, जो मुरैना सबलगढ़ का निवासी है, ने पुलिस को बताया कि सबलगढ़ के जगराम शाक्य के दो बेटे विजय शाक्य और संजय शाक्य ने उसे गोली मारी। पुलिस को इस कहानी पर संदेह हुआ और जांच शुरू की।

Ujjain में कांग्रेस का हल्लाबोल: कलेक्ट्रेट का किया घेराव, पुलिस बैरिकेड को गिराया, PCC चीफ ने की ये मांग

जांच में पता चला कि मोनू उर्फ जयभान रावत मुरैना सबलगढ़ में एक हत्या के मामले में आरोपी है, जिसमें फरियादी दो सगे भाई हैं। मोनू ने अपने दो साथियों, तोषु शाक्य और अजय मिश्रा के साथ मिलकर यह साजिश रची कि दोनों फरियादियों को फंसाया जाए।

आरोपी और उसके साथियों ने ग्वालियर आकर कार में खुद को गोली मारी और घायल होने का नाटक किया। जब पुलिस ने उनकी झूठी कहानी का खुलासा किया, तो मोनू ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने मोनू और उसके दोनों साथियों के खिलाफ झूठी कहानी बनाने और गोली चलाने का मामला दर्ज कर लिया है और फरार साथियों की तलाश जारी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m