आजमगढ़. सपा में पार्टी नेताओं के बीच आए दिन सिर फुटव्वल की बात सुनने और देखने को मिल जाती है. इस बार सांसद धर्मेंद्र यादव के कार्यक्रम में विवाद हो गया. विवाद भी अपनी ही पार्टी के विधायक नफीस अहमद से हुआ है. हालांकि, सीधे तौर पर दोनों नेता आपस में नहीं भिड़े हैं, लेकिन मामला गंभीर है. क्योंकि भरे मंच में ही कुछ सपाई नेताओं ने विधायक से माइक रखवा लिया औऱ ये तक कह दिया हम लोग हम लोग धर्मेंद्र यादव की बात सुनने के लिए आए हैं. आपकी बातें नहीं. माइक रख दीजिए.

बता दें कि घटना 15 अगस्त की है. जब नेहरू हॉल में ‘संविधान मान स्तंभ’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जहां सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के साथ लालगंज से सांसद दरोगा प्रसाद सरोज, सपा के विधायक और पदाधिकारी मौजूद थे. इसी दौरान गोपालपुर विधानसभा से सपा विधायक नफीस अहमद मंच पर माइक के सामने भाषण देने के लिए पहुंचे. उसके बाद मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के एक सपा नेता ने नफीस अहमद को बोलने से रोक दिया.

वहीं मंच पर बोलने से रोक देने को लेकर सपा विधायक नफीस अहमद का कहना है कि क्या मुसलमानों को बोलने का अधिकार नहीं है? मैं बोलूंगा तो इनके पेट में दर्द होगा. जिसका वीडियो भी सामने आया है.