कमल वर्मा, ग्वालियर। ग्वालियर में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी पिता ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतिका छह महीने पहले अपने प्रेमी नरेंद्र जाटव के साथ चली गई थी, जिससे उसके पिता राधाकृष्ण प्रजापति नाराज थे।

गोली लगने की झूठी कहानी का पर्दाफाश: हत्या कर दोस्तों के साथ रची साजिश, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

मामला गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर का है। जहां 6 महीने पहले प्रेमी नरेंद्र जाटव के साथ भागी बेटी को पुलिस ने दो दिन पहले उदयपुर से पकड़ा और नरेंद्र जाटव को गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस ने बेटी को परिजन को सुपुर्द किया। आज, विवाद के बाद गुस्से में आकर पिता राधाकृष्ण प्रजापति ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। उसने गला घोंटकर हत्या की और बाद में आत्मसमर्पण करने के लिए थाने पहुंच गया।

पेरिस ओलंपिक में मेडल विजेता हॉकी खिलाड़ी विवेक सागर पहुंचे इटारसी: लोगों ने किया जोरदार स्वागत, कहा- सेमीफाइनल में हार के बाद पूरी रात सो नहीं पाया

यह घटना गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर बांध के पास की है। पुलिस और FSL (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m