न्यायामुद्दीन, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव (CM Dr Mohan Yadav) ने कोलकाता (Kolkata Doctor Rape Case) की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करना चाहिए कि उनकी सरकार से गलती हुई। ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय है।

दरअसल, शुक्रवार को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव अनूपपुर जिले के प्रवास पर रहे। जहां उन्होंने ‘एक पेड़ मां के नाम अभियान’ के अंतर्गत पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया है। इसके बाद ‘रक्षाबंधन एवं श्रावण उत्सव’ कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलन कर शुभारंभ किया। कार्यक्रम में करोड़ों की लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण कर जिले को विकास की सौगात दी। विभिन्न शासकीय योजनाओं की हितग्राही बहनों को हितलाभ का वितरण किया। बहनों के प्रेम के ताने बाने में बुनी रेशम की डोर कलाई पर बंधवाई।

ये भी पढ़ें: डिंडोरी में सीएम मोहन ने 147 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों की दी सौगात, लाड़ली बहनों से बंधवाई राखी  

वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम मोहन ने कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहां की मेरी भी एक बेटी है। मैं यह घटना समझ सकता हूं। किसी भी बेटी के साथ होना यह अत्यंत दुख हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को सार्वजानिक रूप से स्वीकार करना चाहिए कि उनकी सरकार से गलती हुई हैं।

ये भी पढ़ें: पेरिस ओलंपिक में मेडल विजेता हॉकी खिलाड़ी विवेक सागर पहुंचे इटारसी: लोगों ने किया जोरदार स्वागत, कहा- सेमीफाइनल में हार के बाद पूरी रात सो नहीं पाया

उन्होंने आगे कहा कि किसी भी बहन के साथ, खासकर ट्रेनी डॉक्टर के साथ जो घटना हुई है बहुत निंदनीय है, मेरी खुद की भी बेटी है, मैं इस कष्ट को समझ सकता हूं। यह घटना अत्यंत दुख है। सीएम ने कहा कि मैं अनूपपुर जिले में आया हूं। जो मां नर्मदा की उद्गम स्थल है। अमरकंटक में नर्मदा लोक बनेगा। जिले में कई अनेकों घोषणाएं भी की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m