कुमार इंदर, जबलपुर/शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम डॉक्टर मोहन यादव (CM Dr Mohan Yadav) को आईएमए एसोसिएशन (IMA Association) ने ज्ञापन सौंपा है। जिसमें सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टरों की सिक्योरिटी बढ़ाने की मांग की है। जब तक सरकार सिक्योरिटी नहीं देती महिला डॉक्टरों की नाइट ड्यूटी बंद करने की मांग की गई है। इधर, राजधानी भोपाल में बीजेपी महिला मोर्चा ने कैंडल मार्च निकाला है। इस दौरान ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की गई है।

मंत्री राकेश सिंह के घर पहुंचे सीएम मोहन

शुक्रवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव अनूपपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए जबलपुर पहुंचे। जहां आईएमए एसोसिएशन ने कोलकाता मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर की घटना के विरोध में सीएम को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टरों की सिक्योरिटी बढ़ाने की मांग की है। इसके बाद सीएम मोहन पीडब्ल्यू मंत्री राकेश सिंह के घर पहुंचे। जहां उन्होंने राकेश सिंह का हालचाल जाना है। दरअसल, बीते दिनों मंत्री राकेश का निरीक्षण के दौरान पैर फैक्चर हो गया था।

ये भी पढ़ें: अनूपपुर को करोड़ों की सौगात: सीएम मोहन ने बहनों से बंधवाई रांखी, कहा- ममता बनर्जी को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करना चाहिए कि उनकी सरकार से…

भोपाल में बीजेपी महिला मोर्चा ने निकाला कैंडल मार्च

इधर, राजधानी भोपाल में बीजेपी महिला मोर्चा ने कैंडल मार्च निकाला है। जिसमें भाजपा महिला मोर्चा के कई प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की है। महिला मोर्चा का आरोप है कि पश्चिम बंगाल में मातृशक्ति सुरक्षित नहीं है। डॉक्टर रेप कांड में सरकार लीपापोती की है। सबूत को मिटाने की कोशिश की गई है। ममता बनर्जी बंगाल की गृहमंत्री भी है। महिला सीएम होने के बावजूद संवेदनाएं शून्य है। सिर्फ सांप्रदायिक तुष्टिकरण की राजनीति का उदाहरण बनी। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m