वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस मामले की शिकायत छात्राओं ने कलेक्टर से की थी. जांच में शिकायत सही पाए जाने पर शिक्षक और प्रधानपाठक को निलंबित किया गया है. वहीं इस मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को नहीं दिए जाने पर संकुल समन्वयक प्रदीप कुमार माथुर को शो-काॅज नोटिस जारी किया गया है.

यह मामला शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला लमेर, विकासखंड तखतपुर का है. छात्राओं ने कलेक्टर अवनीश शरण से शिकायत की थी कि विद्यालय में शिक्षक राम नारायण दुबे उनसे छेड़छाड़ करता है. कलेक्टर अवनीश शरण ने मामले को गंभीरता से लिया और एसडीएम तखतपुर से इसकी जांच कराई.

आरोपी शिक्षक

जांच में पाया गया कि शिक्षक रामनारायण दुबे छात्राओं से छेड़छाड़ करता था. इसकी सूचना दो माह पूर्व शाला के प्रधानपाठक जय सिंह को भी थी, किंतु उन्होंने उच्च अधिकारियों को सूचित नहीं किया. दोनों के गंभीर कृत्य के कारण तत्काल प्रभाव से दोनों को निलंबित किया गया है. दोनों का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय तखतपुर नियत किया गया है. वहीं इस मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को नहीं दिए जाने पर संकुल समन्वयक प्रदीप कुमार माथुर को शो-काॅज नोटिस जारी किया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक