लखनऊ. ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ नाम की फ़िल्म बनाकर सुर्खियों में आए फ़िल्म निर्देशक सनोज मिश्रा पिछले 72 घण्टे से अधिक समय से गायब हैं. उन्हें पिछले डेढ़ साल से लगातार धमकियां मिल रही थीं. उन्होंने इसके पहले भी अपने ऊपर हमला होने का अंदेशा जताया था, लेकिन कहीं से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई. ऐसे में उनकी पत्नी ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

बता दें कि पिछले दिनों जब वे अपनी फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ के प्रोमोशन और रीलीजिंग कि तैयारियों में देश भर में घूम रहे थे. इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रहे थे, तभी उनको पश्चिम बंगाल पुलिस की तरफ से इसी केस के सिलसिले में मिलने के लिए कोलकाता बुलाया गया. वो पिछले 14 अगस्त को ही कोलकाता में पुलिस से मिलने के लिए गए थे. जब वे कोलकाता में पुलिस से मिले तभी से उनका मोबाइल लगातार बंद आ रहा है और उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है.

ऐसे में उनके परिवार में अफरातफरी का माहौल है और किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनज़र सनोज मिश्रा की पत्नी द्युति मिश्रा ने लखनऊ के गोमती नगर पुलिस थाने में FIR कराई है. उनके आवेदन देने के बाद पुलिस वालों का बयान अभी तक सामने नहीं आया है. वहीं सनोज मिश्रा की पत्नी द्युति मिश्रा ने F.I.R दर्ज कराने के बाद प्रेस को सम्बोधित करते हुए सबसे अपने पति सनोज मिश्रा के बारे में पता लगाने की गुहार लगाई है.