लखनऊ. राजधानी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि पूरा मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र के आज़ाद नगर की है. शुक्रवार की शाम दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि कांस्टेबल ने आपा खो दिया और अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दी.

वहीं पत्नी को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मारी. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी और वह गंभीर हालत में पड़ा था. जिसके बाद तत्काल उसे केजीएमयू में भर्ती कराया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, कांस्टेबल की पत्नी लखनऊ पोस्ट ऑफिस में तैनात थी. वहीं कांस्टेबल सर्वेश रावत कानपुर में तैनात था. जो कानपुर से लखनऊ पहुंचा था और फिर वहां पहुंचकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.