अमित पांडेय, सीधी।  मध्य प्रदेश में सीधी जिले के सेमरिया क्षेत्र में एक 9वीं कक्षा की छात्रा ने खुद पर धारदार चाकू से 7 से अधिक बार हमला कर दिया। छात्रा ने अपने गले को काटने की कोशिश की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

जेल और जेलों की व्यवस्था सुधार के लिए सरकार की पहल: राज्य स्तरीय समिति का किया गठन, मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल अध्यक्ष नियुक्त

सेमरिया हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने के बाजार में स्थित घटनास्थल पर छात्रा ने खुद को चाकू से बार-बार हमला किया। स्थानीय लोग और व्यापारियों ने तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को सूचित किया। छात्रा को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रीवा के लिए रेफर किया गया है।

MP TOP NEWS: रक्षाबंधन में कर्मचारियों को नहीं मिलेगा अवकाश, महाकालेश्वर मंदिर में भक्तों के उतरवाए शॉर्ट्स, मोहन सरकार की नई तबादला नीति तैयार, एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

सेमरिया चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। छात्रा के मानसिक स्वास्थ्य और उसके परिवार की स्थिति की जांच की जा रही है, और पुलिस इस बात की पुष्टि कर रही है कि यह आत्महत्या का प्रयास था या अन्य कोई कारण था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m