रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में सीएम राइज स्कूल के बाहर अवैध रूप से लगी गुमटियों को हटाया गया है। दरअसल, प्राचार्य ने नगर पालिका को पत्र लिखकर शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि अवैध अतिक्रमण से छात्रों को परेशानी हो रही है। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। वहीं कार्रवाई के दौरान गुमटी संचालकों ने धरना प्रदर्शन किया।

धार के घोड़ा चौपाटी स्थित सीएम राइस स्कूल के बाहर अवैध रूप से लगी गुमटियों को हटा दिया गया है। राजस्व टीम, नगर पालिका और पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में यह कार्रवाई की गई है। वहीं इस कार्रवाई से नाराज गुमटी संचालकों ने मौके पर नाराजगी व्यक्त की और धरना प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: कबाड़ी ने खाया जहर: सुसाइड नोट में पुलिस को 40 हजार देने का किया जिक्र, बेटे ने लगाया गंभीर आरोप, पुलिस ने कही ये बात

नगर पालिका के सीएमओ विकास डाबर ने बताया कि सीएम राइज स्कूल के बाहर अवैध रूप से गुमटी, दुकानें लगी थी। छात्रों को आने जाने में परेशान हो रही थी। प्राचार्य ने प्रशासन को अवगत कराया था। स्कूली प्राचार्य ने स्कूल के सामने कचरा होने और विद्यालय के संचालन में बाधा उत्पन्न होने की बात कही थी। इस संबंध में एक पत्र मिला था। जिसके बाद नगर पालिका और राजस्व विभाग के द्वारा प्रशासन व पुलिस के माध्यम से अवैध गुमटियों को हटाने की कार्रवाई की गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m