सैमसंग अपने यूज़र्स के लिए हमेशा कोई न कोई नया फोन लॉन्च करते रहता है, लेकिन प्रीमियम स्मार्टफोन्स की बात ही कुछ और होती है. सैमसंग के फैन्स हमेशा सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन्स को खरीदना चाहते हैं, लेकिन उन फोन्स की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि वो खरीद नहीं पाते हैं. सैमसंग अपने फैन्स की इस मजबूरी को समझता है. शायद यही कारण है कि कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज में एक ऐसा वेरिएंट भी लॉन्च करती है, जिसकी कीमत कम होती है.

इस महीने हो सकता है लॉन्च

आपको बता दें कि फिलहाल अभी तक सैमसंग की तरफ से Galaxy S24 FE की लॉन्चिंग को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि एक नई रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S24 FE को ग्लोबल मार्केट में कंपनी अक्टूबर के महीने में लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Galaxy S23 FE को भी लगभग इसी समय में लॉन्च किया था. लीक्स की मानें कंपनी इस स्मार्टफोन को एआई फीचर्स के साथ पेश कर सकती है.

Galaxy S24 FE स्पेसिफिकेशन (संभावित)

डिवाइस की गीकबेंच लिस्टिंग से सैमसंग गैलेक्सी S24 FE के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है. सैमसंग गैलेक्सी S24 FE में 6.7-इंच FHD+ 120Hz डिस्प्ले हो सकता है. डिवाइस को पावर देने के लिए Exynos 2400e SoC होगा जिसे Samsung Xclipse 940 GPU और कम से कम 8GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा.

इसमें 4,565mAh की बैटरी होगी. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम वाला 8MP का टेलीफोटो शूटर हो सकता है.

डिवाइस में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 10MP का स्नैपर होगा. यह एंड्रॉइड 14 आधारित One UI 6.1.1 पर चलेगा. सैमसंग गैलेक्सी S24 FE को कई गैलेक्सी AI फीचर्स के साथ एंट्री करेगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक