शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल के बागसेवनिया इलाके में ज्वेलरी शॉप के लूट मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जीजा और साले ने मिलकर इस लूट की पूरी वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने ज्वेलर्स की दुकान पर हेलमेट पहनकर कट्टे की नोक पर लूट की थी। 

इसे भी पढ़े: लेडी कांस्टेबल का Video वायरल: इस चीज का प्रचार करना पड़ा महंगा, SP ने किया निलंबित

मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही आरोपी रायसेन जिले के रहने वाले है। लेकिन लंबे समय से वे भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में किराए से रह रहे थे। हैरानी वाली बात तो यह है कि घटनास्थल से महज 400 मीटर की दूरी पर ही दोनों आरोपी किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस ने उन्हें मकान से ही दबोचा है। 

इसे भी पढ़े: छात्रा ने बीच सड़क उठाया खौफनाक कदम: धारदार हथियार से खुद के गले पर किया ताबड़तोड़ वार, कुछ देर बाद…, CCTV में कैद हुई घटना

बता दें कि वारदात बाग सेवनिया थाना क्षेत्र में मंगलवार रात करीब 10 बजे हुई थी। लूट की ये वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें दो आरोपी हेलमेट पहने दुकान में घुसते दिखाई दिए। दुकानदार को पिस्टल की नोंक पर धमकाया। इसके बाद तिजोरी और दराज में रखे नकदी और जेवर बैग में भर लिए। इसके बाद धमकी देते हुए भाग गए थे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m