उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले के मालथोन थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम लौगर में  राजस्व कार्य करने गए हल्का पटवारी हेमंत पवैया पर स्थानीय ग्रामीण राजकुमार पिता दुर्जन अहिरवार ने कुल्हाड़ी और पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया। जैसे तैसे जान बचाकर पटवारी स्थानीय थाने तक पहुंचे और ग्रामीण के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

इसे भी पढ़े: भोपाल में ज्वेलरी शॉप लूट का मामला: पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, जीजा-साले ने कट्टे की नोक पर वारदात को दिया था अंजाम   

दरअसल कुछ समय पहले इसी पटवारी द्वारा राजकुमार पिता दुर्जन अहिरवार की पारिवारिक जमीन का बंटवारा करने और राजकुमार की बहन द्वारा अपना हिस्सा बेच देने से ग्रामीण पटवारी से नाराज था। इसी वजह से वह एक मौके की तलाश में था। वहीं मौका पाते ही उसने पटवारी हेमंत पवैया के सर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना में पटवारी बाल बाल बचा, लेकिन अगले ही पल राजकुमार ने पटवारी पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे पटवारी के सिर में चोट लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

इसे भी पढ़े: MP में डाकुओं की सूचना देने वाले मुखबिर को अब नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी, मोहन सरकार ने 1981 में पारित नियम को किया खत्म

इस मामले में मालथौन एसडीएम मुनव्वर खान ने बताया कि आरोपी के पिता की भूमि का बंटवारा होने और उसकी हिस्सेदार बहन द्वारा भूमि बेचने से नाराज आरोपी राजकुमार ने पटवारी के साथ मारपीट की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m