लखनऊ. एक टीचर की घटिया करतूत सामने आई है. शिक्षक छात्रा से गंदी बात करता था. वह कहता था कि मेरे साथ सेक्स करोगी. लगातार शारीरिक संबंध के लिए दबाव बना रहा था. इससे परेशान होकर पीड़िता ने शिकायत की, लेकिन 12 अगस्त को दर्ज मुकदमे में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. मामला बीजेपी के रसूखदार विधायक के इंस्टिट्यूट का बताया जा रहा है.

भाजपा विधायक नीरज बोरा के सीतापुर रोड स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ एलॉयड हेल्थ साइंस के एक टीचर ने छात्र से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. सीतापुर जिले की रहने वाली छात्रा ने साल 2021 में इस इंस्टीट्यूट में जीएनएम में एडमिशन लिया था. अभी वो थर्ड ईयर की छात्रा है. छात्रा का कहना है कि इस दौरान वहां पढ़ाने वाले शिवम सिंह ने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया. इसके बाद रोज फोन करके परेशान करने लगा.

एडिट कर बनाया अश्लील फोटो

टीचर ने कहा कि मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं तुम्हें परीक्षा में फेल कर दूंगा और करियर बर्बाद कर दूंगा. इस डर से छात्रा ने टीचर से बात शुरू कर दी. बातचीत के दौरान टीचर ने कई बार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. जब छात्रा विरोध करती तो टीचर उसे बदनाम करने की धमकी देता था. पीड़िता का आरोप है कि करीब एक साल पहले टीचर शिवम सिंह उसका पीछा करते समय हनुमंत धाम मंदिर तक पहुंच गया. जहां जबरदस्ती कुछ फोटो क्लिक कर लिया और उसे एडिट करके अश्लील बना लिया.

वीडियो कॉल पर दी धमकी

एडिटेड तस्वीरें दिखाकर वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा. साथ ही कहा कि मेरी बात न मानने पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. पीड़िता का आरोप है कि वह जब भी आरोपी शिवम का नंबर ब्लॉक करती है, वो नए नंबर से कॉल करता है. पीड़िता के मुताबिक 7 अगस्त की शाम को आरोपी ने नए नंबर से वीडियो कॉल की. कॉल रिसीव की तो वो वीडियो कॉल शिवम सिंह की थी. उसने कहा कि तुम बात नहीं करोगी तो मैं अपने हाथ की नस काट लूंगा और तुम्हें भी मार डालूंगा.

अभी तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

छात्रा ने बताया कि अगले दिन रात को वह शिवम चाकू लेकर मेरे घर पहुंच गया और दरवाजा खोलने को कहा, मैंने गेट नहीं खोला तो जान से मारने की धमकी दी. मैं पुलिस और महिला हेल्पलाइन पर इसकी शिकायत की. शिकायत के बाद सैरपुर पुलिस ने 12 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद भी अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक