Neha Singh Rathore on Ashwini Vaishnav: साबरमती एक्सप्रेस (Sabarmati Express Derailed) के सभी 22 कोच रात लगभग 2.30 बजे कानपुर के आगे गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन के पहले बेपटरी हो गए. ट्रेन हादसे का शिकार हो गई. देश में लगातार बढ़ रहे ट्रेन हादसों को लेकर एक बार फिर लोकगायिका गायिका नेहा सिंह राठौर ने सरकार पर सवाल उठाए हैं.

Kanpur Train Accident: साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन हादसा या साजिश! रेल मंत्री की प्रतिक्रिया, कहा- IB और पुलिस जांच कर रही, कांग्रेस बोली- रील मंत्री के लिए तो ये ‘छोटी घटना’

नेहा सिंह राठौर ने X पर पोस्ट करते हुए कहा, ”रेल मंत्री ट्रेन एक्सीडेंट के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं. शिक्षा मंत्री पेपर-लीक के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं. वित्त मंत्री महँगाई के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं. और गृह मंत्री मणिपुर के जनसंहार के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं. ये पूरी तरह से ग़ैरज़िम्मेदार सरकार है…बस.”

गिनीज़ बुक में दर्ज होकर ही मानेंगे क्या सर

इतना ही नहीं, नेहा सिंह ने एक दूसरा पोस्ट करते हुए रेल मंत्री मंत्री अश्विनी वैष्णव पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा, ”गिनीज़ बुक में दर्ज होकर ही मानेंगे क्या सर! भारतीय रेल की सुपारी ली है क्या आपने?”

Neha Singh Rathore on Ashwini Vaishnav: सरकार का वकील बनने की आदत छोड़ दीजिए

नेहा सिंह ने कहा, ”रेल हादसों को साज़िश बताने वाले बताएँ कि एक ट्रैक पर चार ट्रेनों का आ जाना साज़िश है या लापरवाही? सरकार का वकील बनने की आदत छोड़ दीजिए. सरकार से सवाल पूछा जाता है…और जवाब देना सरकार की ज़िम्मेदारी है. पार्टी की तारीफ़ चुनाव से पहले कीजिए…सरकार बनने के बाद काम का हिसाब लीजिए.”

Neha Singh Rathore on Ashwini Vaishnav: गौरतलब है कि कल देर रात 2.30 बजे कानपुर और भीमसेन स्टेशन के बीच एक ब्लॉक स्टेशन पर साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 19168 पटरी से उतर गई. ट्रेन के 22 कोच पटरी से उतर गए जिससे बड़ा हादसा हो गया. ट्रेन में सवार कई यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं.

Train Accident: पटरी से उतरे साबरमती एक्सप्रेस के 22 डिब्बे, कानपुर और भीमसेन के बीच हुआ हादसा