MP Fire News: मध्य प्रदेश के 3 जिलों से आगजनी की खबर से सनसनी फैल गई। बुरहानपुर में एक होटल में आग से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं अनूपपुर में चलती कार में अचानक आग लग गई। वाहन में सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं सागर में गैस भरने के दौरान वैन में आग लग गई।

होटल मे आग लगने से मची अफरा-तफरी

मनीष जायसवाल, बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के शिकारपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित होटल साकेत में देर रात अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। सबसे पहले होटल के किचन में आगजनी हुई और धीरे धीरे दूसरे कमरों को भी इसने अपनी चपेट मे लेना शुरु कर दिया। तेज लपटें देखने के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही फायर फाइटर सहित स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। सीएसपी गौरव पाटिल, दो थाना प्रभारी सहित पुलिस बल और निगम कर्मचारियों,पुलिसकर्मी और आम लोगों की मदद से आग पर काबू  पाया जा सका। गनीमत है कि कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि होटल में ठहरे कस्टमर भी सुरक्षित हैं।

चलती कार बनी आग का गोला

न्यायामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर में चलती कार में अचानक आग लग गई। इस हादसे के बाद वाहन में मौजूद लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। कुछ देर में ही आग की लपटों ने कार को पूरी तरह चपेट में ले लिया। घटना अनूपपुर कोतमा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे के किनारे की है। आशंका है कि शार्ट सर्किट के चलते गाड़ी में आग लगी थी। इस घटना कावीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

गैस भरते समय ओमनी वैन में लगी आग

उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक वैन में गैस भरने के दौरान आग भड़क गई। दरअसल नरयावली थाना क्षेत्र के जरुआखेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा रहा है कि एक वाहन बुरी तरह जल रहा है और लोग उसे बुझाने की कोशिश में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि अवैध रूप से घरेलू गैस सिलेंडर से वैन में गैस भरी जा रही थी। हालांकि राहत की बात यह है कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m